400 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाकर सपना चौधरी के इस गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी हर दिन नए मुकाम हासिल कर रही है। हरियाणा में सपना का डांस और गाने पहले से फेमस है लेकिन अब पूरी दुनिया में सपना के करोड़ो चाहने वाले है। और इनकी लिस्ट दिनों दिन लंबी होती जा रही है। सपना चौधरी की सोशल मीडिया तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जिसकी वजह से उनकी फोटो हो या वीडियो थोड़े से समय में वायरल हो जाती है। अपने फैंस की बदौलत सपना चौधरी और रेणुका पंवार का गाने ‘चटक मटक’ को अब तक 400 मिलियन बार देखा जा चुका है।

सपना के इस गाने के बोल अब भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहे है। सपना का हर एक गाना मिलियन व्यूज से नीचे नहीं जाता। लेकिन इस गाने ने नया रिकॉर्ड बना दिया। बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुlलैरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। बता दें कि ‘चटक मटक’ गाने को हरियाणा की सिंगर रेणुका पंवार ने गाया है। इन दोनों की जोड़ी ने मिलकर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों हरियाणवी पहनावे में नजर आ रही हैं। इसे पहले रेणुका ने ’52 गज का दामन’ ने भी काफी धूम मचाई थी।

हाल ही में सपना चौधरी ने फोटोशूट भी करवाया है जिसमें वो टाइगर प्रिंट की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही सपना ने कैप्शन में लिख ‘जब भी मैं साड़ी पहनती हूं मुझे टिप टिप बरसा पानी गाने की याद आ जाती है।’