पति को पहले पिलाया शराब का जाम फिर प्रेमी के साथ मिलकर बिजली के तार से घोट दिया गला

नोएडा । राजेश शर्मा। एक महिला ने अपने पति को पहले शराब का जाम पिलाया उसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शराब के नशे में धुत्त पति की हत्या कर दी। युवक का शव गत 20 मई को खेत मे पड़ा हुआ मिला था। उसके बाद से ही पुलिस लगातार मामले की जांच कर इसके खुलासे में लगी हुई थी। पुलिस ने प्रेमी यतेंद्र उर्फ यत्ते समेत मृतक की पत्नी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना दादरी क्षेत्र के रूपवास गांव में रहने वाले पवन नाम के व्यक्ति की 18 मई को हत्या हुई थी। पुलिस ने उसका शव 20 मई को खेत से बरामद किया था। आज हत्या का खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके एक मित्र को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने बिजली की तार से गला घोटकर पवन की हत्या कर दी थी।
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के रूपवास गांव में रहने वाले पवन की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रहे थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप त्रिपाठी ने सोमवार को एक सूचना के आधार पर इस मामले में उसकी पत्नी पूजा और यतेंद्र नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि पवन की पत्नी पूजा और यतेंद्र के बीच अवैध संबंध थे। पवन अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था। उन्होंने बताया कि पूजा ने यतेंद्र के साथ मिलकर पवन की हत्या की साजिश रची और दोनों ने बिजली के तार से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। डीसीपी ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।