नाईट कर्फ्यू में बर्थडे पार्टी करना पड़ा महंगा, 3 विदेशी युवतियों समेत 16 गिरफ्तार

नोएडा । नोएडा- एक्सप्रेस- वे थाना क्षेत्र के सेक्टर 135 में लाला लालचंद फार्म हाउस में मंगलवार शाम नाईट कर्फ्यू के दौरान पुलिस ने एक बर्थडे पार्टी कर रहे 16 लोगों को गिराफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार 13 युवकों में कई दिल्ली में पढ़ने वाले छात्र हैं। कोरोना महामारी के दौरान शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे तक लगे नाईट कर्फ्यू के दौरान मंगलवार देर शाम कोतवाली एक्सप्रेस-वे पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-135 में एक बर्थडे पार्टी चल रही है।

सूचना पर सेक्टर 135 स्थित लाला लालचंद फार्म हाउस पर पहुंची पुलिस को वहां पार्टी चलती मिली। इस पर पुलिस ने पार्टी कर रहे 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी यतेंद्र सिंह ने बताया कि 13 युवक एक विशेष समुदाय के हैं और इसमें कई दिल्ली में पढ़ाई करने वाले छात्र भी हैं। साथ ही 3 विदेशी महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। इन पर कोरोना महामारी की गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि फार्म हाउस के मालिक के खिलाफ भी कार्यवाई की जा रही है, साथ ही मौके से फरार अन्य आरोपियों की तलाश भी की जा रही है।

बर्थडे के दौरान चल रही थी “नशा पार्टी”
नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में कई बने फार्म हाउस में अक्सर ‘रेव पार्टी’ होती रहती हैं और कई बार पकड़ी भी गयी हैं जिसमें विदेशी युवक- युवतियां बड़ी संख्या में शामिल होते हैं और इसके लिए वो मोटी रकम भी चुकाते हैं। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को लाला लालचंद फार्म हाउस में भी बर्थ-डे के दौरान एक ” रेव पार्टी” चल रही थी जिसमें युवक युवतियां जमकर शराब और बियर पी रहे थे। यहां पर होने वाली पार्टियों में विदेशों से महंगे ड्रग्स तक मंगवाये जाते रहे हैं जिनको पकड़ने में पुलिस को पहले कई बार सफलता मिल चुकी है।