लाॅकडाउन में आर्थिक तंगी से परेशान हरियाणवी माॅडल करने लगी स्मैक की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

देहरादून । उत्तराखण्ड के देहारादून में नशीले पर्दाथ स्मैक के साथ हरियाणवीं माडल व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। दोनों को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार देहरादून के एसएसपी प्रमोद कुमार की ओर से नशे के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही नशा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई और नशे की रोकथाम के लिए टीम गठित की गई है।

इस टीम ने दो तस्कर प्रवीण राणा और शिवानी यादव निवासी फ्लैट नंबर 5 सी एमडीडीए कॉलोनी, जनपद देहरादून को 12 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस टीम ने तस्करी के लिए प्रयोग की जा रही ब्रेजा कार को भी कब्जे में लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी हेरोइन मिर्जापुर यूपी से लेकर आए थे। प्रवीण बागों की ठेकेदारी करता है जबकि शिवानी हरियाणा में मॉडलिंग करती है। दोनों हेरोइन पीने के आदी हैं, लेकिन कोरोना कफ्र्यू में खर्चा न होने के कारण स्मैक बेचकर अपना खर्चा चला रहे थे। पुलिस दोनों से तस्करों के नेटवर्क की जानकारी ले रही है।

बता दें कि शिवानी यादव हरियाणवीं माडल व डांसर है। जिसके कई गाने यूटयूब पर धूूम मचा चुके हैं। इसके अलावा जब टिकटाक चलता था तब उसके टिकटाक वीडियो भी बहुत पंसद किए जाते थे।