नाइट कर्फ्यू में नशा पार्टी कर रहे 13 युवक-युवती गिरफ्तार, फार्म हाउस का केयर टेकर भी धरा गया

नोएडा । राजेश शर्मा । कोतवाली एक्सप्रेस-वे क्षेत्र स्थित एक फार्महाउस में शनिवार रात  नाईट कर्फ्यू के दौरान “नशा पार्टी” कर रहे 13 युवक-युवतियों समेत फार्म हाउस  के एक केयरटेकर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से विदेशी ब्रांड की महंगी शराब और बीयर भी बरामद की है। आरोपी फार्महाउस संचालक का एक साथी अभी फरार है।

कोतवाली एक्सप्रेस-वे प्रभारी यतेन्द्र सिंह ने बताया सेक्टर-135 के A-12 स्थित फार्म हाउस में शनिवार देर रात नाईट कर्फ्यू के दौरान “नशा पार्टी” चलने की जानकारी मिली। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें 5 लड़कियां और 8 लड़के शामिल हैं। गिरफ्तार सभी आरोपी छात्र हैं और दिल्ली के द्वारका इलाके के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। फार्म हाउस के एक केयरटेकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका दूसरा साथी संतोष मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

बढ़ रहा है फार्म हाउस में “नशा पार्टी” का चलन

पिछले काफी समय से दिल्ली- एनसीआर क्षेत्र समेत अन्य शहरों से लोग “नशा पार्टी” करने के लिए नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के विभिन्न फार्म हाउस में वीकेंड में आते रहे हैं। यहाँ का खुला माहौल और मन- मुताबिक नशे की चीजें आसानी से उपलब्ध होने के चलते छात्र- छात्राओं की लिए यह इलाका उनकी पहली पसंद बन चुका है। हालांकि पिछले करीब 10 सालों में पुलिस ने करीब 100 से ज्यादा बार रेड करके ऐसी नशा पार्टी करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया है बावजूद  इसके नाईट कर्फ्यू में भी नशे की खुमारी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है।

गिरफ्तार आरोपियों में वोविस दयाल, पीयूष कुमार शर्मा,  देवांशु प्रताप सिंह, गौरव यादव, यश चतुर्वेदी, अभिषेक झा, हिमांशु चतुर्वेदी, शम्भू दास, राजकिशोर शर्मा और 5 युवतियां शामिल हैं।

ऑनलाइन बुक किया था फार्म हाउस
पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र- छात्राओं ने करीब 1 सप्ताह पहले “नशा पार्टी” करने के लिए सेक्टर-135 स्थित फार्म हाउस को ऑनलाइन बुक किया था। जिसके लिए 50 प्रतिशत एडवांस पेमेंट 12 हजार रुपये भी ऑनलाइन दिया गया था। बाकी का बचा हुआ पेमेंट पार्टी शुरू करते समय मौके पर देना पड़ता है, जो इन लोगों ने दे दिया था।