दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में घुसकर बदमाशों ने की लूटपाट, आरोपी फरार

ग्रेटर नोएडा । राजेश शर्मा । दादरी के रेलवे रोड स्थित ज्वेलरी शॉप में बुधवार दोपहर करीब 3 बजे ग्राहक बनकर घुसे बदमाशों ने हथियार के बल पर लूटपाट की है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश दुकान का शटर बाहर से बंद कर फरार हो गए। घटना के दौरान दुकानदार का बेटा दुकान में मौजूद था। पुलिस के मुताबिक लूटी गई रकम अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है, मामले की जांच की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा जोन के एसीपी-2  नितिन कुमार सिंह ने बताया कि दादरी के रेलवे रोड स्थित बॉबी ज्वेलर्स दुकान है। आमतौर पर यह दुकान दिन में 12 बजे बंद कर दी जाती है। लेकिन बुधवार को दुकानदार को अपने निजी काम से जाना था। इसलिए उसने अपने बेटे से दुकान बंद करने की बात कही थी। उसका 17 वर्षीय बेटा दुकान में बैठा रहा और दुकान बंद करना भूल गया।

दुकानदार के बेटे ने पुलिस को बताया कि गुरुवार दोपहर 2:45 पर दो बाइक सवार बदमाश ग्राहक बनकर आये। जिन्होंने सोने की चेन दिखाने की बात कही। पीड़ित जैसे ही सोने की चेन दिखाने लगा, दोनों बदमाशों ने तमंचा निकाल लिया और उसे बंधक बनाकर सेफ के पीछे बैठा दिया।

पुलिस के मुताबिक लड़के ने बताया कि इस दौरान दुकान में रखे आभूषण से भरे कुछ डिब्बों से सोने और चांदी के आभूषण निकाल कर उन्हें बदमाशों ने अपने बैग में डाल लिए। करीब 7 मिनट तक घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

एसीपी के मुताबिक पीड़ित लड़के ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने दुकान का शटर बाहर को बंद कर दिया। दादरी पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर मामले की जांच कर रही है। पीड़ित की तरफ से अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही।