‘सीवर में गिरी गेंद बनी काल’ दो युवकों की मौत, दो की हालत गंभीर

नोएडा। राजेश शर्मा । सेक्टर 6 स्थित जल निगम के सीवर प्लांट पास पार्क में क्रिकेट खेल रहे युवकों की बॉल सीवर प्लांट के टैंक में गिर गई। जिसे निकालने गए तीन युवक और एक ई रिक्शा चालक एक के बाद एक सीवर में उतर गए, गैस के प्रभाव दम घुटने से दो की मौत हो गई। दो को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया। पुलिस जांच में जुटी है।जिला शोक संतृप्त परिवार संदीप और विशाल का है इन दोनों की मौत क्रिकेट की बॉल सीवर प्लांट के टैंक से निकालने के दौरान गैस के प्रभाव में आ जाने के कारण दम घुटने से हुई है। इस हादसे में राकेश और एक अज्ञात रिक्शा चालक की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-6 में जल निगम के सीवर प्लांट पास पार्क में क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद जलबोर्ड के सीवर प्लांट के टैंक में चली गयी थी, जिसको निकालने के लिये तीन युवक और एक ई रिक्शा चालक एक के बाद टैंक में उतरने लगे, तो मौके पर मौजूद जल निगम के ऑपरेटर बलराम सिंह ने उन्हे ऐसा करने से मना किया, लेकिन चारों युवक उसकी अनदेखी एक-एक कर सीवर में उतर गए जिसके कारण गैस के प्रभाव में आकर बेहोश हो गये।

एडीसीपी ने बताया की ऑपरेटर ने युवको बेहोश होते देख स्थानीय लोगों को मदद तत्काल उन्हें बाहर निकाला। मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 पुलिस ने चारों युवकों को तत्काल अस्पताल भेजा गया। डाक्टरों ने संदीप पुत्र योगेन्द्र और विशाल कुमार श्रीवास्तव पुत्र सुनील कुमार श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि राकेश और अज्ञात ई रिक्शा चालक गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया। पुलिस मौके पर जांच में जुटी।