प्रेमिका को महंगा पड़ा फेसबुक फ्रेंड को शादी से मना करना, दुपट्टे से गला दबाकर फरार हो गया प्रेमी

नोएडा । राजेश शर्मा । कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-117 में गुरुवार को शादी की जिद कर रहे प्रेमी को मना करना प्रेमिका को महंगा पड़ गया। आरोप है कि प्रेमी ने प्रेमिका के दुपट्टे से गला कस दिया और उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 117 में रहने वाली मनीषा एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। अप्रैल 20221 में फेसबुक के जरिये दिल्ली के रहने वाले मनुभव धनकर से उसकी दोस्ती हो गयी। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और दोनों के बीच में प्रेम संबंध हो गए। इस दौरान मनुभव और मनीषा ने शादी करने की योजना बनाई और यह बात अपने परिजनों को बताई। इस पर जून माह में लड़का और लड़की के परिजनों ने मिलकर आपसे में बातचीत की लेकिन शादी की बात से मनीषा के परिजनों ने इंकार कर दिया।

इससे नाराज मनुभव ने गुरुवार 22 जून को मनीषा को सेक्टर-117 स्थित उसके घर के पास स्थित ग्रीन बेल्ट में मिलने के लिए बुलाया और वहां पर शादी करने के लिए उस पर दबाव बनाने लगा जिसका मनीषा ने विरोध किया। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गयी और गुस्से में आरोपी मनुभव ने मनीषा के दुपट्टे से उसका गला कस दिया और उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गया।

आसपास के लोगों ने ग्रीन बेल्ट में एक लड़की के बेहोश पड़े होने की सूचना कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस को दी जिस पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को सेक्टर 119 स्थित त्रिपाठी अस्पताल में भर्ती कराया।  पीड़िता के पिता की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को आरोपी मनुभव को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि आरोपी मनुभव SSC  की तैयारी कर रहा था। उसे हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।