ट्रक से टकराई बाइक, 4 की मौत, एक ही बाइक से काम पर जा रहे थे चारों युवक

जींद । जिले के कस्बा सफीदों में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में चार युवकों की मौत हो गई। इनमें 3 उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और शामली के रहने वाले थे, वहीं एक स्थानीय निवासी था। हादसा सुबह करीब पौने 9 बजे उस वक्त हुआ, जब एक हैचरी पर काम करने वाले ये चारों युवक काम पर जा रहे थे। रास्ते में कस्बे के गवर्नमेंट कॉलेज के पास इनकी बाइक की एक ट्रक से टक्कर हो गई। एक तो ओवरराइडिंग और ऊपर से इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहन रखा था, जिसके चलते चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मरने वालों में 3 उत्तर प्रदेश के मुजफरनगर और शामली से
मृतकों की पहचान जेब से मिले कागजात से खेड़ा खेमावती गांव के 37 साल के अशोक के अलावा मुज्जफरनगर (उत्तर प्रदेश) के गांव खरड़ निवासी शुभम (18), निरमाना निवासी सुमित (18) और शामली जिले के गांव मतलावली के 21 साल के मनीष के रूप में हुई है। चारों जिले के गांव मल्लार निवासी ठेकेदार सुनील पांचाल के जरिए रणजीत सिंह की हैचरी पर वैल्डिंग और लोहे का दूसरा काम करते थे। मंगलवार सुबह करीब पौने 9 बजे चारों एक बाइक पर सवार होकर काम पर जा रहे थे तो गवर्नमेंट कॉलेज के पास एक ट्रक से टक्कर के बाद चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घर में अकेला कमाने वाला था अशोक
हादसे के तुरंत बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। चारों शवों को सिविल अस्पताल स्थित मॉर्च्युरी में भिजवाने के साथ ही इनके परिजन को सूचित कर दिया है। इसके साथ ही अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। खेड़ा खेमावती गांव के भारत ने बताया कि हादसे में मारा गया उसका चचेरा भाई अशोक परिवार में इकलौता कमाने वाला था। वह अपनी बाइक पर अपने साथियों के साथ काम पर जा रहा था। अशोक के पीछे अब उसकी पत्नी, मां और दो बेटे (बड़ा 5 साल का तो छोटा 4 साल का) हैं।