चर्चा में कर्नाटक के मुख्यमंत्री, कुत्ते को चूमकर फफक-फफककर रोये, सबको भावुक कर डाला, वीडियो देखें

कर्नाटक की राजनीति में अभी हाल ही में बड़ा बदलाव हुआ है। बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने कर्नाटक सीएम का पद छोड़ दिया है जिसके बाद अब बीजेपी नेता बसवराज बोम्मई को कर्नाटक का नया सीएम बनाया गया है। वहीं, कर्नाटक का सीएम बनते ही बसवराज बोम्मई चर्चा में तो आ ही रखे थे लेकिन लोगों के बीच उनकी चर्चा तब और ज्यादा बढ़ गई, जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया। इस वीडियो में नए सीएम बने बसवराज बोम्मई एक कुत्ते को चूमते हुए फफक-फफककर रोते हुए नजर आ रहे हैं। बसवराज बोम्मई का एक कुत्ते से ऐसा प्रेम ही लोगों के बीच उनकी चर्चा करवा रहा है।

हाल ही में पालतू कुत्ते की हुई थी मौत….

दरअसल, वीडियो में जिस कुत्ते को चूमते हुए बसवराज बोम्मई रोते दिख रहे हैं वह उनका पालतू कुत्ता है जिसके मरने पर उनकी ऐसी स्थिति बन गई। अपने पालतू कुत्ते के मर जाने पर वह उसपर हाथ फेरते हुए उसे पुचकारते हुए रो पड़े। हाल ही में उनके पालतू कुत्ते की मौत हो गई थी।

बसवराज बोम्मई ही नहीं, पूरा परिवार फफक रहा ….

वीडियो में साफ़ दिखता है कि कुत्ते को नीचे जमीन पर लिटाया गया है। उसपर फूल-माला है। बोम्मई अपने परिवार के साथ कुत्ते के शरीर के पास खड़े हैं। पूरा परिवार उसे प्रणाम कर रहा है। बसवराज बोम्मई के साथ पालतू कुत्ते की मौत पर पूरा परिवार फफक रहा है। बड़े ही भारी मन से कुत्ते को विदाई दी जा रही है। बसवराज बोम्मई ने पालतू कुत्ते की मौत पर ट्वीट भी किया था उन्होंने लिखा, हमारे घर का पालतू कुत्ता सनी मर गया है और हम लोग बहुत दुखी हैं। परिवार के एक सदस्य को खो दिया है। घर और घर आने वाले सभी लोगों के साथ सनी को घुलना-मिलना पसंद था।’ ओम शांति…

Karnatka CM Dog Love
Karnatka CM Dog Love
Karnatka CM Dog Love