‘सॉफ्ट पोर्न’ से खूब पैसे कमाये पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने : गहना वशिष्ठ

मुम्बई। मॉडल, अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि मुम्बई पुलिस का पर्दाफाश करने और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का समर्थन करने के लिए उन्हें टारगेट किया जा रहा है। गहना वशिष्ठ पर भी मुम्बई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी केस में मामला दर्ज किया है। गहना वशिष्ठ इस केस में 5 महीने जेल में भी रह चुकी हैं। गहना वशिष्ठ की ओर से पेश अधिवक्ता सुनील कुमार ने बीते शुक्रवार को मुम्बई पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा दर्ज प्राथमिकी के खिलाफ अपने मुवक्किल के लिए जमानत की मांग करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट के सामने बयान दिया। प्राथमिकी में कहा गया है कि गहना वशिष्ठ ने एक महिला को हॉटशॉट्स ऐप के लिए एक अश्लील फिल्म शूट करने के लिए मजबूर किया था। हॉटशॉट्स ऐप राज कुंद्रा से जुड़ा हुआ है।

वहीं दूसरी ओर गहना वशिष्ठ ने एक बार फिर पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा को निशाने पर लिया है। गहना के अनुसार एक्ट्रेस पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा ने सॉफ्ट पोर्न के जरिए खूब पैसे कमाए, लेकिन इसके बाद भी मुझे ही मुम्बई पुलिस निशाने पर ले रही है, जबकि, जोया राठौर, टीना नंदी, पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा सहित कई लोगों ने सॉफ्ट पोर्न के जरिए पैसे कमाए हैं, मुझे समझ नहीं आ रहा ऐसा क्यों हो रहा है। जो लोग इस धंधे से पिछले 18 से 20 महीने से पैसे खूब पैसे कमा रहे हैं, जिनकी कमाई मेरी कमाई से लगभग 30 गुना ज्यादा है उन्हें कुछ नहीं किया गया, लेकिन मुझे लगातार परेशान किया जा रहा है, घसीटा जा रहा है, मुम्बई पुलिस मुझे ही क्यों टारगेट कर रही है, जबकि, कई लोगों ने इससे पैसे कमाए हैं। कुछ मॉडल्स या पोर्न स्टार्स ने 40 से 50 लाख से ज्यादा कमाए, लेकिन वे निश्चित रूप से पीड़ित नहीं हैं, वो लोग मुम्बई से दूसरी जगह शिफ्ट हो गए हैं।

उधर, अदालत में बहस के दौरान गहना वशिष्ठ के वकील सुनील कुमार ने कहा कि प्राथमिकी में नामजद महिला को कभी भी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए मजबूर नहीं किया गया था। महिला एक एडल्ड और प्रोफेशनल एक्टर है। वह मुम्बई में रहती है न किसी गांव में। उन्हें शूटिंग से पहले अच्छे से पता था कि किसिंग सीन होगा, जो भी हुआ वह कसेंट से हुआ था। एक्ट्रेस और प्रोडक्शन कंपनी के बीच एक कॉन्ट्रैक्ट हुआ था। उन्हें बताया गया कि यह शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के हॉटशॉट ऐप के लिए काम करना है।