डयूटी मजिस्टे्रट के लठ मारने वाले वीडियो को विपक्षी बना रहे हथियार, देखें वीडियो

करनाल । एम.एस.निर्मल । बसताड़ा में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के लिए वहां तैनात ड्यूटी मजिस्ट्रेट का पुलिस को भडक़ा कर किसानों पर लाठीचार्ज के लिए उकसाने वाला वीडियों चर्चा का विषय बन रहा है। यह अधिकारी सख्ती बरतने का आदेश देते नाका तोडऩे के लिए आने वालों को लट्टा मारने की कह रहे है। इस वीडियो को विपक्षी नेताओं ने शेयर कर सत्तासीनों पर हमले तेज कर दिए है। वीडियो में एक अधिकारी ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर पुलिस वालों को सख्त आदेश देते नजर आ रहे हैं। पुलिस वालों को अधिकारी बोल रहा है कि, मैं ड्यूटी मजिस्ट्रेट हूं। ये नाका नहीं टूटना चाहिए। जो भी आए उस पर ल_ मारो। यहां से आने वाले का सिर फूटा हुआ होना चाहिए।

 

0
अधिकारी बोल रहे हैं कि, सिम्पल है, जो भी यहां से कोई नहीं जाना चाहिए। जो जाए उसका सिर फोड़ दो, मैं ड्यूटी मजिस्ट्रेट हूं। सीधे ल_ मारना, कोई डाउट। मारोगे…? जवाब में पुलिस वालों की आवाज आई-जी सर। अधिकारी कह रहे हैं कि, सीधे उठा-उठा कर मारने पीछे। कोई डाउट नहीं है। कोई डायरेक्शन की जरूरत नहीं है। क्लीयर है। ये नाका किसी भी हालत में लीक नहीं होने देंगे। हमारे पास पर्याप्त मात्रा में 100 की फोर्स पीछे है। कोई इश्यू नहीं है। ठीक है। हम पूरी रात नहीं सोए हैं। दो दिन से ड्यूटी कर रहे हैं। यहां से एक बंदा नहीं जाना चाहिए। जो जाए तो उसका सिर फूटा होना चाहिए।
इस वीडियो को लेकर विपक्षी दलों के लोग खट्टर सरकार पर तानाशाही करने के आरोप लगा रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि किसानों को लेकर सरकार के रूख से प्रशासन भी परेशान है और इसकी परेशानी इस वीडियो से साफ झलक रही है। इस तरह के आदेश सरकार की शह के बिना नहीं दिए जा सकते।