पिता उलाहना देने गए थे तो पीछे से छेड़छाड़ से तंग युवती ने उठाया खौफनाक कदम

करनाल । 

हरियाणा के कैथल में एक युवती ने छेड़छाड़ से तंग आकर जहर खाकर जान दे दी। छेड़छाड़ करने वाला युवती के घर के सामने मिठाई की दुकान पर रहता है। उलहाना के बाद भी नहीं हटा तो युवती ने परेशान होकर जहर खा लिया। इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

पुलिस को दिए बयान में दो लड़कियों और एक लड़के के पिता गांव आहूं निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसकी बेटी BA फाइनल ईयर के पेपर देने के बाद घर पर ही रहती थी। उसके साथ घर के सामने ही मिठाई की दुकान चला रहा चेतन गली में आते-जाते छेड़खानी करता था। कई बार घर पर बताए जाने के चलते महीनेभर पहले परिवार ने चेतन के पिता को इसकी शिकायत की थी। उस वक्त आगे से ऐसा नहीं करने का भरोसा दिया गया था, लेकिन शनिवार को फिर से वही हरकत सामने आई।

लड़की ने अपने पिता को बताया कि चेतन ने कल शाम को फिर से उसे तंग किया। इस पर वह अपने बेटे को लेकर चेतन के घर गए तो चेतन के परिजनों का कहना था कि वह तो ऐसे ही छेड़खानी करेगा। तुम्हे जो करना है कर लो। थोड़ी देर बाद वो वापस लौटे तो लड़की चारपाई पर बुरी हालत में लेटी मिली। उसने बताया कि उसने जहर खा लिया है। बाइक पर बिठाकर इलाज के लिए निगदू लेकर गए। डॉक्टर के कहने पर कैथल के शाह अस्पताल ले आए। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ढांड थाने के SI राजकुमार ने बताया कि सूचना फोन के माध्यम से थाना सिविल लाइन कैथल से मिली है। पुलिस ने अस्पताल की सूचना के बाद पीड़ित परिवार की शिकायत पर केस दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।