प्रॉपर्टी डीलर ने किया महिला से रेप, प्लॉट दिखाने के बहाने लूटी आबरू

गुरुग्राम ।

हरियाणा के गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर द्वारा प्लॉट दिखाने के बहाने नशीला पदार्थ देकर महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर डीएलएफ फेज-एक थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला ने पुलिस को दी शिकयत में बताया कि उसने प्लॉट खरीदने के लिए दो प्रॉपर्टी डीलर से संपर्क किया था। आरोपियों ने उसे प्लॉट देखने के लिए साथ चलने के लिए कहा। चार सितंबर को एक प्रॉपर्टी डीलर उसे अपने साथ लेकर गया। आरोपी ने रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया और गांव घाटा के पास झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूसरे प्रॉपर्टी डीलर ने महिला को धमकाया और कहा कि वह सब कुछ जानता है। उसके बाद महिला को संबंध बनाने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। महिला किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर आई और पुलिस को आपबीती बताई।

मारपीट कर छेड़छाड़

वहीं, एक अन्य मामले में महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ब्यूटीशियन है। गुरुग्राम में उसका पार्लर भी है। 15 सितंबर की शाम को छह युवक पार्लर में आ गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन युवकों ने महिला के साथ अश्लील हरकत भी की। विरोध जताने पर जान से मारने की धमकी दी गई। इस संबंध में सेक्टर-17/18 थाने में मामला दर्ज किया गया है।

अश्लील मैसेज भेजने पर केस

महिला की फर्जी आईडी बनाकर अश्लील मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर बुधवार को साइबर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू का कर दी है। आरोपी ने इंस्टाग्राम पर उसकी फर्जी आईडी बनाई और उसके दोस्तों के साथ 6 अप्रैल से 15 सितंबर तक अश्लील बातें की। अश्लील मैसेज भी भेजे।