शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोपित काबू

जीन्द (हि.स.): महिला थाना पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने तथा युवती के घर से 50 हजार रुपये की नगदी, सोना की बाली चोरी करने तथा परिजनों के साथ मिलकर मारपीट करने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।
सिविल लाइन थाना इलाके की एक युवती ने गत 15 सितम्बर को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि कुछ समय पहले एक गांव निवासी विजय उसके संपर्क में आया और नजदीकियों को बढ़ा लिया। विजय ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। दो अगस्त से लेकर 12 सितम्बर तक आरोपित उसका यौन शोषण करता रहा। आरोपित उसकी दुकान का ताला तोड़कर 50 हजार की नगदी तथा सोने की बालियां ले गया।
इसी बीच उसे पता चला कि विजय दूसरी लडकी के संपर्क में है। जब उसने आपत्ति जताई तो विजय ने शादी करने से मना कर दिया। इसी बीच विजय परिवार की चार महिलाएं दुकान पर आई और उसके साथ मारपीट की। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर विजय, शांति, बीरमती, सुंदरी तथा बीरमती के खिलाफ यौन शोषण, चोरी, मारपीट करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विजय को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।