भारत की जर्सी पहन कर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा(Yuzvendra Chahal’s wife Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियोज से तहलका मचाये रहती हैं। अब एक बार फिर से धनश्री ने अपना एक डांस वीडियो सबके साथ शेयर किया है। इस वीडियो में वो भारतीय टीम का पूरा रंग बिखेरती नजर आ रही हैं। सही बताये तो ये वीडियो बना ही उनके लिए है जो टी20 वर्ल्ड कप में खेल रही है।

जर्सी में दिखीं धनश्री

इस वीडियो में धनश्री टीम इंडिया की जर्सी में दिखाई दे रही हैं। इसमें वे घुमाके गेम दिखा गाने पर अपने डांस मूव्स दिखा रही हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा से ही उनके कातिलाना मूव्स चर्चा का विषय रहे हैं। ठीक वैसे ही इस बार भी उन्होंने गजब के एक्सप्रेशन दिए हैं वो कि बहुत पसंद किये जा रहे हैं। उन्होंने अपने इस शानदार परफॉर्मेंस से डांस फ्लोर पर आग लगा दी है।

पति ने किया कमेंट

धनश्री के इस वीडियो पर उनके पति और भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कमेंट भी किया है। उन्होंने भारत के तिरंगे के साथ एक हार्ट इमोजी डाला है। तो वही कैप्शन में धनश्री ने लिखा कि ’वर्ल्ड कप सीजन शुरू होते ही डांस के जरिए अपना गेम दिखा रही हूं। आप किस तरह टीम इंडिया को चीयर कर रहे हैं।’ इतना ही नहीं इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि आप टीम इंडिया की जर्सी को ले कैसे सकते हैं। जर्सी की स्पॉन्सर कंपनी के साथ पेड पार्टनरशिप का भी टैग उन्होंने लगाया है।

मालूम हो कि युजवेंद्र चहल को भारतीय टीम में टी20 वर्ल्ड कप में जगह नहीं मिली है। इस टीम की घोषणा होने के बाद भी उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने एक बहुत ही भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ‘मां कहती है… कि ये वक्त भी गुजर जाना है। सिर उठाकर जियो क्योंकि हुनर और अच्छे कर्म हमेशा साथ देते हैं। तो जी बात ऐसी है कि ये वक्त भी गुजर जाना है। गॉड इज ग्रेट।’

हिप-हॉप डांसर हैं धनश्री

बता दें कि धनश्री वर्मा एक हिप-हॉप डांसर हैं और बॉलीवुड के कई सारे गानों पर अक्सर वो अपना रिक्रिएटेड वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अतिरिक्त वो अपनी एक डांस एकेडमी भी चलाती हैं। साल 2020 दिसंबर में युजवेंद्र चहल और धनश्री ने शादी की थी।