व्यापारी पर पिस्तौल तानकर बदमाश बोले- 25 लाख रुपये दे नहीं तो जीने नहीं देंगे, भाई 10 लाख लेकर आया तो छोड़ा

जींद ।
हरियाणा के जींद शहर की अनाजमंडी में दो व्यापारी भाइयों से पिस्तौल के बल पर दस लाख रुपये की रंगदारी लेकर बदमाश फरार हो गए। मोबाइल फोन व्यापारी नीतिन गोयल के पास पिछले दो दिन से फोन कर 25 लाख रुपये की बदमाश रंगदारी मांग रहे थे, लेकिन मंगलवार को बदमाशों ने व्यापारी को किसी काम के बहाने से शहर की पुरानी अनाजमंडी में एक दुकान पर बुलाया और उस पर पांच छह बदमाशों ने पिस्तौल तानकर 25 लाख रुपये की मांग की। जब उसने इस बारे में उसके भाई को सूचना दी तो वह घर से 10 लाख रुपये लेकर आया और बदमाशों को दे दिए। इसके बाद व्यापारी को बदमाश छोड़कर फरार हो गए। नितिन गोयल ने बताया कि वह मोबाइल फोन की दुकान चलाता है, जबकि उसके भाई विपुल की स्टील ग्रिल के सामान की दुकान है। इंदिरा बाजार में भी उनकी करियाणा की दुकान है।

पुलिस को दिए बयान मेें रामराय गेट निवासी नितिन गोयल ने बताया कि उसके पास पिछले दो दिन से फोन आ रहे थे। फोन करने वाला अपने आप को वजीर पोंकरी खेड़ी बता रहा था। इसी सिलसिले के चलते मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे उसके पास एक फोन कॉल आई और उसको शहर की पुरानी अनाजमंडी में बुलाया।

जब वह बताई गई दुकान दुकान पर पहुंचा तो वहां पर बदमाशों ने कहा कि आपने बहुत ज्यादा पैसे कमा रखे हैं। उनमें से 25 लाख रुपये दो अन्यथा यहां से जाने नहीं दूंगा। इसी दौरान पांच छह लोगों ने उस पर पिस्तौल तान ली। जिसके चलते वह डर गया और उसने इस बारे में उसने अपने भाई विपिन को फोन पर जानकारी देकर 10 लाख रुपये मंगवाकर बदमाशों को दे दिए, जिसके बाद बदमाश कार में सवार होकर वहां से चले गए। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी नीतिश अग्रवाल व शहर थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने नितिन के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।