पत्नी की बीमारी से तंग आकर पति ने की पत्नी की हत्या, एक साल पहले हुई थी शादी

नोएडा । राजेश शर्मा ।

ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव में रविवार रात कथित तौर पर घरेलू झगड़े में एक पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पत्नी के बीमार रहने की वजह से पति उससे खुश नहीं था, जिसके चलते दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था। इस मामले में मृतका की बहन ने आरोपी जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मूलरूप से बिहार का रहने वाला मुंशीलाल सुत्याना गांव में पत्नी लक्ष्मी के साथ किराये के मकान में रहता था। आरोपी मुंशीलाल की शादी करीब एक साल पहले बिहार की ही रहने वाली लक्ष्मी के साथ हुई थी। आरोप है कि लक्ष्मी अक्सर बीमार रहती थी, जिसकी वजह से आरोपी अपनी पत्नी से खुश नहीं था। इसके चलते दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे।

रविवार की रात भी उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान गुस्से में आकर आरोपी मुंशीलाल ने पत्नी लक्ष्मी की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतका की बहन ने आरोपी मुंशीलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने आरोपी मुंशीलाल को गिरफ्तार कर लिया है।