घर के बाहर बैठकर धूप सेंक रहे चाचा भतीजा को मारी 25 गोलियां, चाचा की मौत, भतीजा गंभीर

जींद की चौड़ी गली में मौके का नीरिक्षण करते पुलिस अधिकारी

जींद ।

जींद में पुरानी रंजिश के चलते कार सवार बदमाशों ने घर के बाहर धूप सेंक रहे एक व्यक्ति और उसके भतीजे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। गोली लगने से चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजे की हालत गंभीर है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। एसपी और पुलिस के अन्य अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया।

एक को तीन, दूसरे को एक गोली लगी
रोहतक रोड स्थित चौड़ी गली निवासी जलपत बंसल ने बताया कि उसका बेटा श्यामसुंदर (54) और पोता हन्नी (32) मकान के बाहर बैठकर धूप सेंक रहे थे। इस दौरान एक गाड़ी में कुछ बदमाश आए। उनके हाथों में बंदूक थी। उन्होंने आते ही उसके बेटे और पोते पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने लगभग 25 राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें से तीन उसके बेटे और एक पोते को लगी।

गोली लगने के बाद घायल हन्नी को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन।
गोली लगने के बाद घायल हन्नी को अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

दोनों को शहर के नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने श्यामसुंदर को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके पोते हन्नी का इलाज चल रहा है।

फैसला आने से पहले हत्या
मर्डर का कारण श्याम सुंदर की पुरानी रंजिश बताई जा रही है, जिसके चलते उस पर पहले भी तीन बार हमला हो चुका था। एक दिन बाद बुधवार को श्यामसुंदर पर पहले चली गोलियों के मामले में अदालत में फैसला आना था। इससे पहले ही श्यामसुंदर पर गोलियां बरसा कर हत्या कर दी।

जींद में वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी नरेंद्र व अन्य।
वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी नरेंद्र व अन्य

एसपी मौके पर पहुंचे
वारदात की सूचना के बाद पुलिस ने शहर की नाकाबंदी कर दी। एसपी नरेंद्र बिजारनिया, डीएसपी धर्मबीर खर्ब पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि मामले में सीआईए व शहर थाना की पुलिस जांच के लिए काम कर रही है। हालांकि अब तक इस मामले में पीड़ित पक्ष ने शिकायत नहीं दी है।